Atrangi Re full Movie Download Filmyzilla

आज का हमारा आर्टिकल Atrangi Re Movie से संबंधित है।

बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार और साउथ के सुपरस्टार धनुष एवं सुंदरता में नंबर वन और एक्टिंग की दुनिया में बेहतर अभिनय का किरदार निभाने वाली सारा अली खान आदि तीनों कलाकारों ने अपने अभिनय से सबका दिल जीता है।

हाल ही में अक्षय कुमार, धनुष एवं सारा अली खान की नई फिल्म अतरंगी रे (Atrangi Re) डिजिटल प्लेटफॉर्म हॉटस्टार पर रिलीज हुई है और दर्शकों को यह फिल्म बहुत पसंद भी आ रही है।

इस लेख में हम आपको अतरंगी रे फिल्म से संबंधित जानकारी प्रदान करेंगे।

Download Link- Downloadhub 2022- Dual Audio 300MB Latest HD

Atrangi Re Movie Cast, Song, Director :-

अतरंगी रे फिल्म में तीन मुख्य कलाकार (Atrangi Re Film Cast) अक्षय कुमार (Akshay Kumar) सारा अली खान (Sara Ali Khan) और धनुष (Dhanush) है और इस फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय (Anand L Rai)  ने किया है। अतरंगी रे एक रोमांटिक फिल्म है।

24 दिसंबर 2021 (Atrangi Re Released Date is 24 December 2021) से यह डिजिटल प्लेटफॉर्म हॉटस्टार पर स्ट्रीमिंग (Atrangi Re Streaming On Hotstar) कर रहे हैं और अब तक इसे काफी अच्छा रिस्पांस मिला है। ‌ फिल्म के अंदर धनुष की कलाकारी को बेहद पसंद किया जा रहा है और सारा अली खान एवं धनुष की इस नई जोड़ी को फेंस बहुत पसंद कर रहे हैं।

आतरंगी रे फिल्म के गाने (Atrangi Re Film song) Chaka Chak, Rait Zara si आदि को फिल्म के रिलीज होने से पहले ही दर्शकों द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है। फिल्म के गानों को संगीतकार अरिजीत सिंह और श्रेया घोषाल ने गाया है। ‌ यह दोनों ही संगीतकार संगीत की दुनिया में अपनी मधुर आवाज के लिए बेहद मशहूर है।

अतरंगी रे फिल्म का गाना Rait Zara si मशहूर सिंगर अरिजीत सिंह ने गाया है और यह एक रोमांटिक सॉन्ग के रूप में दर्शकों के बीच काफी प्रचलित हो रहा है।

अतरंगी रे फिल्म की कहानी | Atrangi Re Film Ki Story

अतरंगी रे फिल्म में बिहार की रिंकू सूर्यवंशी (Sara Ali Khan) और तमिलनाडु के विशु (Dhanush) की जबरन शादी करा दी जाती है और यह रिंकू के घरवालों द्वारा किया जाता है क्योंकि रिंकू किसी और से प्यार करती है और उसके लिए वह कई बार घर से भाग चुकी होती हैं। वहीं दूसरी तरफ विशु दिल्ली में रहकर डॉक्टर की पढ़ाई कर रहा होता है और उसकी शादी किसी दूसरी लड़की से होने वाली होती है और वह यह बात रिंकू को बताता है और दोनों फैसला करते हैं कि हम दोनों शादी के बाद दिल्ली जाकर अलग हो जाएंगे।

रिंकू और विशु चेन्नई जाते हैं जहां पर विशु की शादी किसी दूसरे लड़की से होने वाली होती है। परंतु उसकी शादी टूट जाती है और उसे एहसास होता है कि वह रिंकू से प्यार करता है। वहीं दूसरी तरफ सज्जाद खान जो के जादूगर है और रिंकू का प्रेमी भी उसकी एंट्री होती है। सज्जाद खान की एंट्री के बाद भी रिंकू को विशु से प्यार हो जाता है।

अब इन विशु और सज्जाद के बीच में रिंकू किसे चुनती है, इसके लिए आपको फिल्म को देखना पड़ेगा।

Atrangi Re Film review :-

सतरंगी रे फिल्म को दर्शकों के द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है। इसमें इमोशन और ड्रामा का जबरदस्त कॉमिनेशन दिखाया गया है। रिश्तो की गहराई एवं उलझने भी इसमें स्पष्ट रूप से देखी जा सकता है। सतरंगी रे अपने टाइटल की तरह ही है क्योंकि इनमें तीनों मुख्य किरदार अपनी अलग अलग दुनिया से ताल्लुक रखते हैं। यह एक प्योर लव स्टोरी है जिसे अच्छी तरह से सभी कलाकारों द्वारा दर्शाया गया है।

अतरंगी रे फिल्म अब तक की रोमांटिक फिल्मों से पूरी तरह भिन्न है। एक व्यक्ति को 2 लोगों से प्रेम और किसी एक को चुनने की उलझन, परंतु दोनों से प्रेम के लगाव को कलाकारों द्वारा बखूबी दिखाया गया है।

निष्कर्ष :-

इस आर्टिकल में हमने अतरंगी रे, फिल्म के कास्ट, कहानी, सॉन्ग, रिव्यू और निर्देशक से संबंधित जानकारी दी है।

ऐसे ही मनोरंजन से संबंधित लेख पढ़ने के लिए हमारे वेब पोर्टल को फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published.