Jersey Full Movie Download Leaked on TamilRockers ,Filmyzilla,Downloadhub 2022

आज का हमारा आर्टिकल जर्सी (Jersey) से संबंधित है।

साल 2020 में आए वायरस के कारण सभी सिनेमाघर बंद हो गए थे जिससे फिल्मी जगत को बहुत नुकसान झेलना पड़ा था परंतु कई फिल्में और वेब सीरीज बनी और उन्हें ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज भी किया गया जिससे फिल्म जगत का नुकसान की भरपाई हो गई।

साल 2021 के खत्म होने से 3 महीने पहले ही सरकार द्वारा सिनेमाघरों को खोलने का आदेश दिया गया जिसके साथ कई बड़ी फिल्में बड़े पर्दे पर रिलीज़ की गई और लोग भी इन्हें देखने आए।

ये भी देखे- Filmymeet 2022

Jersey Movie Download 480p, 720p, 1080p

बॉलीवुड के सुपरस्टार और अपने अभिनय से सबका दिल जीतने वाले शाहिद कपूर ने यूं तो अपने फिल्मी करियर में कई तरह की फिल्मों में अपना जमीदार किरदार निभाया है और फिल्म की सक्सेस में चार चांद लगाए हैं। अपने दमदार अभिनय और बेहतरीन फिल्मों के लिए शाहिद कपूर बॉलीवुड में एक बड़े सुपरस्टार के रूप में जाने जाते हैं।

हाल ही में शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी की चर्चा बनी हुई हैं। इस लेख में हम जर्सी फिल्म की कहानी, कास्ट, सॉन्ग और रिलीज डेट (Jersey film story, cast, song, release date) आदि संबंधित जानकारी हासिल करेंगे।

जर्सी फिल्म कास्ट और रिलीज डेट | Jersey film Cast And Release Date

जर्सी फिल्म की कास्ट (Jersey film cast) में शाहिद कपूर, मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर शामिल है।

जर्सी फिल्म की रिलीज डेट (Jersey film release date extend) वैसे तो 31 दिसंबर 2021 थी परंतु देश में बढ़ते करोना केस और तीसरी लहर के आगमन के चलते शाहिद कपूर की अपकमिंग फिल्म जर्सी की रिलीज डेट को आगे तक के लिए स्थगित कर दिया गया है।

जर्सी फिल्म के ट्रेलर (Jersey film trailer) को सामान्य बताया जा रहा है परंतु जर्सी फिल्म के सॉन्ग (Jersey film song) Mehram, Baliye, Mahiya आदि अच्छा परफॉर्म कर रहे हैं और दर्शकों को पसंद भी आ रहे हैं। यह सॉन्ग दर्शकों के बीच रोमांटिक नंबर्स बनते जा रहे हैं।

फिल्म से संबंधित खबरों का कहना है कि यदि कोरोनावायरस कि स्थिति सामान्य नहीं हुई तो शायद यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ही रिलीज कर दी जाएगी। इसके अलावा फिल्म से जुड़ी खबरों के बीच यह बात भी सामने आई है कि देश में बढ़ती करो ना की परिस्थितियों के कारण सिनेमाघर बंद हो रहे हैं और हाल ही में आई फिल्म रणवीर सिंह की फिल्म एमपी3 को बड़े पर्दे पर खास रिस्पांस नहीं मिला है जिसके चलते जर्सी की फिल्में करने इसको बड़े पर्दे पर रिलीज करने का फैसला आगे तक के लिए टाल दिया है।

जर्सी फिल्म की कहानी | Jersey film story

शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी दक्षिण भारत की फिल्म जर्सी का रीमेक है। यह फिल्म एक काल्पनिक क्रिकेटर पर आधारित है जो अपने करियर में एक बेहतरीन क्रिकेटर होता है परंतु मैं अपने गुस्से की वजह से अपना करियर बर्बाद कर देता है परंतु जब मैं अपनी प्रेमिका से शादी करता है तो उसके बाद उसके बेटे में भी क्रिकेट खेलने का जुनून होता है। अपने बेटे को क्रिकेट में रुचि देखते हुए उसे अपने पुराने दिन याद आ जाते हैं और वह दोबारा से मैदान में उतरने का फैसला करता है। 

फिल्म इमोशन से भरपूर है और फिल्म के गाने अब तक दर्शकों को बेहद पसंद आ रहे हैं। फिल्म में घरेलू जीवन की परिस्थितियों को भी कलाकारों द्वारा बखूबी दर्शाया गया है। जीवन की परिस्थितियों से लड़ते हुए और अपने सपने को पूरे करने की चाह रखते हुए इस फिल्म में भावनाओं को निभाने और जीवन में कुछ करने की चाह रखना आदि कोशिशों को फिल्मेकर और कलाकारों ने बखूबी रूप से दिखाने का प्रयास किया है जिसे हम फिल्म के ट्रेलर द्वारा देख सकते हैं। 

निष्कर्ष :-

इस आर्टिकल में हमने आपको जर्सी फिल्म से संबंधित जानकारी प्रदान की है।

ऐसे ही मनोरंजन से संबंधित लेख पढ़ने के लिए हमारे वेप्पोर्टल को फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published.