Drishyam 2 movie download leaked by Tamilrockers

drishyam 2 movie download

Drishyam 2 movie download -19 फरवरी को रिलीज हुई दक्षिण के स्टार मोहनलाल की Drishyam 2 मूवी तमिलरॉकर्स और अन्य पाइरेसी साइट्स पर लीक हो गई है। इस फिल्म को जेठू जोसेफ ने निर्देशित के द्वारा निर्देशित किया गया है और इसे  amazon prime पर रिलीज किया गया था। लेकिन मूवी के रिलीज होने के कुछ टाइम के अंदर ही पूरी तरह से लीक हो गई थी। इस movie में film के पिछले part की 6 साल बाद की कहानी को बताया गया है।

हालांकि movie के leak होने के बाद Film को बहुत बड़ा नुकसान झेलना पड़ रहा है।

Drishyam 2 movie download Hd-

19 फरवरी को दृश्यम 2 को अमेजन प्राइम पर रिलीज किया गया लेकिन रिलीज के कुछ समय बाद यह पाइरेसी साइट पर Leaked हो गयी थी। मुख्यतः यह Filmyzilla, movierulz ,hdfriday, filmywap पर लीक हुई थी।  leaked होने के बाद Drishyam 2 मूवी इन websites पर मुफ्त में डाउनलोड के लिए उपलब्ध है। यह movie कैसे leaked हो गई इसका अभी तक किसी को पता नहीं है लेकिन फ़िल्म के लीक होने से नुकसान की भरपाई कर पाना पेचीदा सवाल खड़ा करता हैं। इसे 240 से अधिक देशों में स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध कराया गया था।

Drishyam 2 story-

Movie में 6 साल बाद की कहानी को बताया गया  जिसमे मोहनलाल और उनके परिवार का जीवन बदल गया है। अब मोहनलाल एक केबल टीवी ऑपरेटर से अब एक थिएटर मालिक बन जाता है और वह एक फिल्म निर्माता भी है। अभी कुछ वर्षों से एक लेखक के साथ मिलकर एक पटकथा पर काम कर रहा है लेकिन movie में पता चलता है कि पुलिस अभी भी गुप्त रूप से वरुण प्रभाकर के रहस्यमय ढंग से लापता होने की जांच कर रही है अब देखना यह है कि क्या जॉर्ज कुट्टी दोषी है या नहीं और वह इस बार अपने परिवार की रक्षा कैसे करेगा और यह कहानी का मूल हिस्सा है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *