PhonePe Customer Care Number-फोनपे कस्टमर केयर नंबर

PhonePe Customer Care Number

 यदि आप Phonepe App  का उपयोग करते है और आपको Transaction के दौरान किसी समस्या का सामना करना पड़ रहा है, तब आप Phonepe Customer Care को Call कर सकते है। Phonepe एक भारतीय Digital payment system company है जो भारत मे लोगों को UPI के माध्यम से रुपयों का लेन देन करने की सुविधा प्रदान करती है। यह एक App है जो हर कोई Smartphone user उपयोग कर सकता है फिर चाहे वह Anroid System user  हो या iOS System user हो। इसकी शुरुआत केवल भारत मे UPI transaction के लिए किया गया था जिसमे कोई भी उपभोक्ता अपने registered bank account number से खातों में रुपये भेज सकते है। 

PhonePe Customer Care

Phonepe App की मदद से आप UPI Payment करने के साथ-साथ Mobile Recharge, DTH Recharge, Cylinder bill, electronic bill, आदि का भुगतान भी कर पाते है। इसके साथ ही यह रुपयों की Saving करने वाली सुविधाओं जैसे Fund, बीमा, Mutual Fund, एवं Gold  खरीदी की सुविधा भी देता है।

समस्याओं और अ-सुविधा के कारण आपको कभी Phonepe Customer को Call करने की आवश्यकता पड़ जाती है। इसीलिए यदि आपको Phonepe के Transaction या अन्य कोई समस्या होती है तो आप नीचे दिए गए Customer Care Numbers पर संपर्क कर सकते है।

Phonepe 24×7 Toll-Free Number:

आप नीचे Phonepe पर Customer Care से बात करने के लिए 24×7 Toll-Free Number पर आ call कर सकते है।

Phonepe की किसी भी service से यदि आपको कोई दिक्कत हुई है(जैसे Gold buy or sell, Liquid Fundआदि) तो आप इसके Customer Care Exicutive से बात कर सकते है। हमने आपको नीचे इसके customer care का number दिया हुआ है जिसपर आप अपनी समस्या को सुलझा सकते है।

  • Contact Number- 022-6872-7374.

Merchant Helpdesk-

अगर आपको कोई सवाल पूँछना या परामर्श चाहिए है तो आप Merchant helpdesk का उपयोग करके उचित जबाब पा सकते है-

  • Phonepe Icon Helpdesk Number   080-6872-7777
  • phonepe Customer care Help desk number- 022-6872-7777

 Email Contact-

Phonepe users अपनी शिकायत Email के माध्यम से भी कर सकते है। Payment fraud, business, support आदि के लिए Emails अलग-अलग है जिन्हें आप नीचे देख सकते हैं

Latest Post-


Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *